मुझे बनना है UPSC टॉपर BY निशांत जैन

अगर आप भी UPSC की परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं और आप चाहते हैं की आप कोई ऐसी बुक मिल जाये जिससे आपका अच्छा मार्गदर्शन हो सके तो आप बिलकुल सही स्थान पर हो. दोस्तों बहुत से students का सपना होता है की वो भी UPSC के exams में Topper बने उसका भी नाम हो और एक अच्छी सिविल सर्विस उसको मिले. लेकिन बहुत बार उनको अच्छी guidance नहीं मिल पाने के कारण उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाता है. तो दोस्तों ऐसे students के लिए हम आज एक बहुत ही अच्छी बुक का PDF लेकर आये हैं.

जिसका नाम है मुझे बनना है UPSC टॉपर ये बुक IAS टॉपर निशांत जैन द्वारा लिखी गयी है. और उन्होंने आईएस में हिन्दी माध्यम से टॉप किया है. तो मुझे लगता है आपको ये बुक एक बार ज़रूर पढ़नी चाहिये. आप सभी आप इसका PDF नीचे दिए गए Download Button के माध्यम से Download कर सकते है.


इस बुक में आपको क्या क्या पढ़ने और सीखने को मिलेगा उसकी हमने यहाँ एक लिस्ट बना दी है. ये लिस्ट आप सभी के लिए उपयोगी साबित होगी. ये बुक specially UPSC की तैयारी करने वाले students को ध्यान में रख लिखी गयी है. ये बुक इसलिए भी बहुत helpful होगी क्यूंकि ये एक IAS टॉपर द्वरा लिखी गयी है, तो ज़ाहिर सी बात है जो जो प्रॉब्लम बुक के writer को हुयी होगी उन सभी का solution इस बुक में बताया गया है.

NOTE: jigssolanki.in does not own this book, neither created nor scanned. We just providing the link already available on internet. If any way it violates the law or has any issues then kindly mail us: [email protected] or Contact Us for this(Link Removal) issue.





Download Your Book     Buy This Book



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *